Advert

INDIA LIVING NEWS

Important news: Punjab government issued advisory in view of increasing cases of corona

जालंधर में कोरोना दिखा रहा रूद्र रूप , 394 लोग पाजिटिव,11 ने तोड़ा दम


जालंधर ( अनुराग ): जालंधर में कोरोना की दूसरी लहर केहर बरपा रही है। जिले में आए दिन 350 के करीब लोग कोरोना की चपेट में आ रहे है। हर दिन मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है। फरवरी में जहां औसतन एक या दो मौत रोजाना हो रही थी, वहीं अब यह आंकड़ा आठ से दस के बीच में पहुंच गया। इसी कड़ी में बुधवार को जिले में 11 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई, जबकि 394 के करीब लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इन मरीजों में अन्य जिले से संबंधित लोग भी शामिल है।

अब तक के जो आंकड़े सामने आए, उनके अनुसार 18 से बीस साल के आयु वर्ग के युवकों पर कोरोना खास प्रभाव नहीं डाल पाता था लेकिन जालंधर में 20 साल के युवक की मौत से सेहत विभाग भी हैरान है। हैरानी इसलिए भी है क्योंकि इस युवक को पहले से कोई गंभीर बीमारी नहीं थी। सिर्फ चेस्ट में इंफेक्शन होने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पिछले सप्ताह उसे डीएमसी लुधियाना में भर्ती करवाया गया जहां मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें