INDIA LIVING NEWS

gold-seized-from-passenger-at-shri-guru-ramdas-international-airport-in-amritsar

अमृतसर एयरपोर्ट पर यात्री से सोना पकड़ा गया , छिपाने का तरीका सुन हो जाओगे हैरान


अमृतसर ( संदीप ) : सोने की तस्करी के लिए लोग नए-नए तरीके इजाद कर रहे हैं। इसी कड़ी में अमृतसर के श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट में एक यात्री को 188.42 ग्राम सोने के साथ पकड़ा गया है। उक्त यात्री बैग के पहिये में सोना छीपाकर ला रहा था। जिसे कस्टम ने हिरासत में ले लिया है और सोने को जब्त कर लिया है।

बता दें कि दो सप्ताह पहले भी श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक यात्री को लाखों रुपये के सोना के साथ पकड़ा था। उक्त यात्री विदेश से सोना बच्चों के खिलौनों में छिपाकर लेकर आया था। इसकी कीमत करीब 11.62 लाख रुपये है। उसे एयर इंटेलिजेंस की टीम ने जांच के दौरान पकड़ा था और सोने को जब्‍त कर लिया था।

यूएई के रास अल खैमाह से आई फ्लाइट ने श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डा पर लैंड किया था। इस फ्लाइट से यात्री बाहर आ रहे थे तो एयर इंटेलिजेंस अधिकारियों ने सूचना के आधार पर यात्रियों के सामान की स्कैनिंग की। इस दौरान एक बैग में सोना होने के संकेत मिले। इसके बाद बैग के मालिक को अधिकारियों ने रोक लिया और उसका सारा सामान कब्जे में ले लिया।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें