INDIA LIVING NEWS

PSPCL's negligence, left meter box open with bare wires in Gobind Nagar locality of Jalandhar, feast on untoward

PSPCL की लापरवाही , जालंधर के गोबिंद नगर मोहल्ले में नंगी तारों के साथ मीटर बॉक्स खुला छोड़ा , अनहोनी को दावत


जालंधर ( अनुराग ): जालंधर के गोबिंद नगर सोडल रोड मोहल्ले में PSPCL की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। मोहल्ले की गली में बिजली के खम्बे पर मीटर लगाने का बॉक्स लगाया गया है , जिसमे 4 मीटर लगे है। जिक्रयोग है कि उस बॉक्स का डोर नहीं लगा और बॉक्स खुला है , जिसमे मीटर के साथ बिजली की नंगी तारे भी लगी है। मोहल्ले के लोगों का कहना है गली में बच्चे खेलते है , बॉक्स सड़क से करीब 3 फ़ीट की ऊंचाई पर लगा है।

जिससे कभी भी बड़ी अनहोनी हो सकती है। वहीँ मोहल्ला निवासियों का कहना है इस बाबत PSPCL को कंप्लेंट दी गयी थी , फिर महकमे के कर्मचारी आकर देख कर चले गए। पर इसको ठीक नहीं किया गया , इस बात को करीब 8 से 10 दिन बीत चुके है। मोहले के लोगों का कहना है इस को लेकर महकमे को 2 से 3 बार फोन कर चुके है पर इस समस्या को ठीक नहीं किया जा रहा है। यहाँ सवाल ये है अगर कोई अनहोनी हो जाये या किसी की जान चली जाये तो जिम्मेवार कोन होगा।

 

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें