INDIA LIVING NEWS

jalandhar-two-murder-and-petrol-pump-looted-during-night-curfew

जालंधर में Night Curfew में भी अपराधी बेखौफ , एक ही रात में 2 मर्डर व पेट्रोल पंप लूट से दहला जालंधर


जालंधर ( सनी ): जालंधर में कोरोना से बचाव के लिए लगे नाइट कर्फ्यू के दौरान भी अपराधियों के होसले बुलंद हैं। पुलिस विभाग जहां मुस्तैद होने के दावे करता है, तो वहीं आए दिए हत्या, लूट व चोरी के मामले सामने आ रहे हैं। जिले में आपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ने के कारण लोगों में दहशत का माहौल है। सोमवार रात को भी शहर के बस्ती बावा खेल इलाके में एक नाबालिग युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और जिंदा रोड पर नाले में एक अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव पर तेजधार हथियारों के निशान है। वहीं होशियारपुर रोड पर स्थित जिले के कठार इलाके में बदमाशों ने पेट्रोल पंप लूट लिया।

बस्ती बावा खेल के न्यू राज नगर की ठेके वाली गली में 17 वर्षीय धर्मप्रीत अटवाल पुत्र सतपाल की सोमवार रात साढ़े नौ बजे लोहे की राड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हत्या किसने की, इस बारे में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। जिंदा रोड पर नाले में एक अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के गले पर तेजधार हथियार से वार किए जाने के निशान मिले हैं।पुलिस ने मोके पर पहुँच शव बाहर निकलवाया। दूसरी तरफ होशियारपुर रोड स्थित कठार में आइ ट्वंटी कार सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप लूट लिया। पुलिस पंप और आसपास के सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में जुट गई है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें