Advert

INDIA LIVING NEWS

mother-of-two-children-commits-suicide-due-to-harassment-from-boyfriend-in-ludhiana

दो बच्चों की मां ने 4 साल तक प्रेमी से बनाए अवैध संबंध, पति को भनक लगी तो उठाया खौफनाक कदम


लुधियाना ( संदीप ) : अवैध संबंधाें का हमेशा दर्दनाक अंत हाेता है। शहर की एक महिला काे युवक से प्रेम संबंध रखने पर अपनी जान से हाथ धाेना पड़ा। शेरपुर कलां इलाके में शनिवार शाम को महिला ने खुदकुशी कर ली। मामले का पता तब चला जब महिला का पति घर लौटा। उसने देखा कि पत्नी ने पंखे के साथ साड़ी बांधकर फंदा लगाया था। महिला की पहचान 32 वर्षीय ममता देवी के रूप में हुई। उसके दो बच्चे भी हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ममता देवी के चार साल पहले इलाके में ही रहने वाले युवक से उसके अवैध संबंध बन गए। कुछ दिन पहले ही इसकी भनक उसके पति को लग गई। इसी कारण वह परेशान रहने लगी थी और फिर बॉयफ्रेंड से दूरी बना ली। दूसरी तरफ बॉयफ्रेंड उसे लगातार संबंध बनाने के लिए तंग करता रहा। इसी से तंग आकर शनिवार शाम को उसने फंदा लगा लिया। घटना के समय महिला के दोनों बेटे ट्यूशन पढ़ने गए हुए थे। बॉयफ्रेंड की पहचान शिवपूजन के रूप में हुई है।

रविवार को महिला के स्वजनों के आने के बाद पुलिस ने महिला के पति व परिजनों के बयान दर्ज कर आरोपित प्रेमी शेरपुर कलां निवासी शिवपूजन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। मृतक महिला मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली थी।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें