INDIA LIVING NEWS

Late night burglars steal valuable items in Gobind Nagar Mohalla of Jalandhar

जालंधर के गोबिंद नगर मोहल्ला में देर रात चोरों ने घर के ताले तोड़ कीमती सामान किया चोरी


जालंधर ( हरदीप सिंह ) : जालंधर में चोरी की वारदातें आये दिन बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में शहर के मोहल्ला गोबिंद नगर नज़दीक सोडल रोड पर चोरों ने घर के ताले तोड़ कीमती सामान चुरा लिया। हैरानी की बात है कि शहर में नाईट कर्फ्यू भी चल रहा है , जबकि पुलिस भी शहर में जगह जगह तैनात है फिर भी चोर बेखौफ घूम रहे है। चोरी की वारदात पास में लगे CCTV कैमरा में कैद हो गयी है।

cctv फुटेज में चोर देर रात बाइक पर आते नज़र आये , इसमें तीन चोर नज़र आ रहे है। मिली जानकारी के अनुसार घर के मालिक बॉबी ने बताया वह कल रविवार दोपहर को फैमली समेत कहीं बाहर गए हुए थे, रात को जब वापिस आये तो देखा घर के ताले टूटे हुए थे। चोर घर से महंगी LED टीवी , हेयर ड्रेसर , कीमती घड़ियाँ व कुछ कपड़े ले गए।

अभी गनीमत रही कि चोरों ने घर का गीज़र , व कुछ अन्य सामान भी ले जाने के लिए रखा था जो उनके घर पे पहुँच जाने के कारण बच गया। घटना रात 2:30 बजे के करीब की है। मोके पर पुलिस थाना 8 की पहुँच गयी थी। सब इंस्पेक्टर पवितर सिंह ने आगे की करवाई शुरू कर दी। पुलिस आस पास और लगे cctv खंगाल रही थी।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक को ओपन करें

 

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें