Logo and Menue

पंजाब में पुलिस पर हमला, मुठभेड़ में दो बदमाशों की मौत , दो अफसर घायल


तरनतारन : सीमावर्ती गांव सिंहपुरा में सूचना के आधार पर छापामारी करने गई थाना वल्टोहा व खेमकरण की पुलिस पार्टियों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमले में दो अधिकारी घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपितों पर फायरिंग की, जिसमें दो बदमाशों की मौके पर ही मौत हो गई।

थाना भिखीविंड के हेड कांस्टेबल सरबजीत सिंह की दस दिन पहले मौत हो गई थी। सरबजीत सिंह की भोग की रस्म गांव छिछरेवाल में चल रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश क्षेत्र में घूम रहे हैं। इस पर थाना वल्टोहा के प्रभारी इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह व खेमकरण के प्रभारी सब इंस्पेक्टर नरिंदर सिंह गांव सिंहपुरा पहुंचे। निहंग सिंहों के वेश में कुछ आरोपितों ने तेजधार हथियारों से दोनों पुलिस अधिकारियों पर हमला कर दिया।

इसके बाद इलाके की बड़े स्तर पर घेराबंदी की गई। घेराबंदी दौरान आरोपितों ने पुलिस पार्टी पर बार-बार हमले किए, जिसमें तेजधार हथियारों से दोनों अधिकारी गंभीर घायल हो गए। उन्हें एंबुलेंस में डालकर इलाज के लिए अस्पताल की ओर रवाना कर दिया गया। मौके पर जवाबी कार्रवाई में दोनों आरोपितों को एनकाउंटर में मार गिरा दिया गया। हालांकि मरने वालों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment