INDIA LIVING NEWS

First pilot project started to book Kovid vaccine online in Punjab

जालंधर इस मामले में बना पंजाब का अग्रणी जिला, DC घनश्याम थोरी ने प्रशासन की पूरी टीम को दी बधाई


जालंधर : जालंधर निवासियों को नागरिक सेवाएं प्रदान करने को यकीनी बनाने की तरफ एक और कामयाबी प्राप्त करते हुए सरबत स्वास्थ्य बीमा योजना के अंतर्गत मानक स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए राज्य भर में सबसे अधिक लोगों की रजिस्ट्रेशन और ई-कार्ड जनरेट करने में जालंधर जिले ने पहला रैंक प्राप्त कर लिया है।

डिप्टी कमिश्नर जालंधर घनश्याम थोरी ने कहा कि सरबत स्वास्थ्य बीमा योजना के अंतर्गत 5 लाख रुपए तक कैशलेस इलाज की सुविधा है। उन्होंने बताया कि इस योजना के अंतर्गत जालंधर के पास 2.62 लाख परिवारों को रजिस्टर्ड करने का लक्ष्य था, जिसमें से अब तक 2.14 लाख परिवारों को रजिस्टर्ड करके ई-कार्ड बनाऐ जा चुके हैं। उन्होनें बताया कि अब तक जिलो में 4.75 लाख कार्ड व्यक्तिगत कार्ड बनाऐ जा चुके हैं, यह कुल लाभ लाभपात्रों का लगभग 81.8 प्रतिशत है। उन्होंने बताया कि जालंधर की तरफ से इस विशेष उपलब्धी को पिछले 3 महीनों दौरान पूरी लगन और मेहनत से काम करते हुए प्राप्त किया गया है।

जिला प्रशासन की पूरी टीम को इस प्राप्ति पर बधाई देते हुए डीसी ने कहा कि यह कामयाबी जिला प्रशासन की पूरी टीम की सख्त मेहनत और प्रयत्नों से प्राप्त की जा सकी है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें