INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
sai-das-school-jalandhar-school-principal-caught-with-women

जालंधर के साईं दास स्कूल का प्रिंसिपल महिला के साथ रंगरलियां मनाते काबू , लोगों ने जमकर नारेबाजी की


जालंधर ( संदीप ): जालंधर में पटेल चौक के नज़दीक स्तिथ साईं दास स्कूल में वीरवार देर रात जमकर हंगामा हुआ। स्कूल के प्रिंसिपल नरेश कुमार को एक महिला के साथ लोगों ने काबू कर मारपीट की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला नहीं तो मामला बिगड़ सकता था। लोगों ने प्रिंसिपल की गाड़ी तोड़ने का भी प्रयास किया। पुलिस प्रिंसिपल व महिला को थाने ले गई। देर रात तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

प्रिंसिपल के साथ पकड़ी गयी महिला के देवर ने बताया कि जो महिला स्कूल में पकड़ी गई है, वह उसकी भाभी है। आरोप था कि महिला का स्कूल प्रिंसिपल के साथ अवैध संबंध बन गया था। उन्हें शक है कि इसके चलते उन्होंने उसके भाई का एक्सीडेंट भी करवाया था, जिससे वह कोमा में है। आज उनको सूचना मिली थी के महिला उस प्रिंसिपल के साथ स्कूल में गई है।

आरोप था कि प्रिंसिपल महिला को हर महीने खर्चा भी देता है। वह मौके पर पहुंचे तो महिला और नरेश अंदर थे। इस पर उन्होंने बाहर से गेट बंद कर दिया।पुलिस जब स्कूल प्रिंसिपल व महिला को लेकर जा रही थी तो वहां पर मौजूद लोगों ने जमकर नारेबाजी की ।

 

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in