Logo and Menue

जालंधर के साईं दास स्कूल का प्रिंसिपल महिला के साथ रंगरलियां मनाते काबू , लोगों ने जमकर नारेबाजी की


जालंधर ( संदीप ): जालंधर में पटेल चौक के नज़दीक स्तिथ साईं दास स्कूल में वीरवार देर रात जमकर हंगामा हुआ। स्कूल के प्रिंसिपल नरेश कुमार को एक महिला के साथ लोगों ने काबू कर मारपीट की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला नहीं तो मामला बिगड़ सकता था। लोगों ने प्रिंसिपल की गाड़ी तोड़ने का भी प्रयास किया। पुलिस प्रिंसिपल व महिला को थाने ले गई। देर रात तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

प्रिंसिपल के साथ पकड़ी गयी महिला के देवर ने बताया कि जो महिला स्कूल में पकड़ी गई है, वह उसकी भाभी है। आरोप था कि महिला का स्कूल प्रिंसिपल के साथ अवैध संबंध बन गया था। उन्हें शक है कि इसके चलते उन्होंने उसके भाई का एक्सीडेंट भी करवाया था, जिससे वह कोमा में है। आज उनको सूचना मिली थी के महिला उस प्रिंसिपल के साथ स्कूल में गई है।

आरोप था कि प्रिंसिपल महिला को हर महीने खर्चा भी देता है। वह मौके पर पहुंचे तो महिला और नरेश अंदर थे। इस पर उन्होंने बाहर से गेट बंद कर दिया।पुलिस जब स्कूल प्रिंसिपल व महिला को लेकर जा रही थी तो वहां पर मौजूद लोगों ने जमकर नारेबाजी की ।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment