INDIA LIVING NEWS

Terrible accident in Punjab, high speed car collides with transformer, four people died

पंजाब में भयानक हादसा, तेज रफ्तार कार ट्रांसफार्मर से टकराई, चार लाेगाें की माैत


संगरूर/श्री मुक्तसर साहिब : मुक्तसर साहिब के नजदीकी गांव भलाईआना में वीरवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में संगरूर के चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गांव भम्माबदी से मुक्तसर साहिब में दवा लेने के लिए गए परिवार की गाड़ी ट्रांसफार्मर से टकरा गई, जिससे यह हादसा हुआ। घायल चालक को लोगों ने नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। हादसे की खबर मिलते ही गांव भम्माबदी में शोक की लहर फैल गई व परिवार के सदस्य भी तुरंत मुक्तसर साहिब के लिए रवाना हो गए। परिवार में सतनाम सिंह के दो बच्चे व बुजुर्ग परिजन रह गए हैं।

जानकारी अनुसार गांव भम्माबदी से सतनाम सिंह आयु 42 वर्ष, पत्नी रानी कौर, बहन रघवीर कौर व भांजा सुखजोत सिंह नाै वर्षीय सहित कार चालक राजविंदर सिंह मुक्तसर साहिब के लिए गए थे। जहां कार ट्रांसफार्मर से टकराने के कारण हादसे हो गया। हादसे में सतनाम सिंह, पत्नी रानी कौर, बहन रघवीर कौर व भांता सुखजोत सिंह की मौत हो गई, जबकि राजविंदर गंभीर रूप से घायल हुआ।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें