INDIA LIVING NEWS

Sukhbir Badal asked Punjab CM Channi - what? It was on such a question that the Congress MLA had beaten up the youth.

शिअद प्रधान सुखबीर बादल भी हुए कोरोना संक्रमित , संक्रमण से जालंधर में 9 व लुधियाना में 10 मरीजों की मौत


चंडीगढ़ / जालंधर ( सनी ) : पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह कोविड पाजीटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद को कोविड प्रोटोकाल के तहत अलग कर दिया है। उन्होंने कहा है कि जो लोग कुछ दिनों से उनके समपर्क में आये है वो अपना कोविड टेस्ट करवा ले और खुद को आइसोलेट करें ।

जालंधर में 9 और लुधियाना में 10 मरीजों की मौत दर्ज की गई है। वहीं, जालंधर में 145 नए लोग कोरोना वायरस संक्रमण की गिरफ्त में आए हैं। इनमें अन्य जिलों के मरीज भी शामिल हैं। मरीजों की मौतों की संख्या बढ़ने से शहर में एक बार फिर से दहशत का माहौल पैदा होने लगा है। दूसरी तरफ , लुधियाना में भी कोरोना के 286 नए मामले दर्ज किए गए हैं। जालंधर जिले में अब कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 24 हजार पार कर चुका है। सोमवार को नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह, उनकी पत्नी व बेटे सहित 307 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले थे जबकि केवल एक मरीज ने ही दम तोड़ा था।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें