INDIA LIVING NEWS

Jalandhar's police commissioner Gurpreet Singh Bhullar got the second dose of Corona vaccine

जालंधर के पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज


जालंधर (सनी ) : सोमवार दोपहर को पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने सिविल अस्पताल के नर्सिंग स्कूल के ऑडिटोरियम में बनाए गए सेंटर में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। जालंधर में सोमवार को कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए सेहत विभाग ने 60 सेंटरों की शुरुआत की। इनमें 47 निजी तथा 13 सरकारी अस्पताल शामिल है। वहीं आज भी कमजोर नेटवर्क तथा स्टाफ की कमी की समस्या का आलम बरकरार रहा।

श्री भुल्लर ने कहा कि कोरोना दोबारा से पैर पसारने लगा है। सावधानियों से इससे बचा जा सकता है। लोगों को खुद व अपने परिजनों को कोरोना से सुरक्षित रखने के लिए मास्क पहनना, भीड़ वाले इलाकों से जाने से परहेज करना, आपस में 2 गज की दूरी रखना तथा बार-बार हाथ धोने की नीतियों की पालना सख्ती से करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और इसके किसी भी प्रकार के दुष्प्रभाव नहीं है। सरकार की नीतियों के मुताबिक हर व्यक्ति को प्राथमिकता के आधार पर कोरोना वैक्सीन लगवानी चाहिए ताकि लोगों को कोरोना से सुरक्षित रखा जा सके।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें