INDIA LIVING NEWS

The Jalandhar administration has firmly deployed staff to run and maintain the oxygen plant in the civil hospital.

जालंधर प्रशासन ने सिविल अस्पताल में आक्सीजन प्लांट को चलाने और संभाल के लिए पक्के तौर पर स्टाफ किया तैनात


जालंधर :सिविल अस्पताल में आक्सीजन प्लांट ने काम करना शुरू कर दिया गया है और ज़िला प्रशासन की तरफ से प्लांट को चलाने और देख -रेख करने के लिए पक्के तौर पर स्टाफ तैनात कर दिया गया है। सहायक कमिश्नर श्री हरदीप सिंह ने आज इस प्लांट का जायज़ा लिया गया, जिसके द्वारा मरीज़ों को आक्सीजन की स्पलाई की जा रही है. इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर जालंधर श्री घनश्याम थोरी ने बताया कि शहीद बाबू लाभ सिंह सिविल अस्पताल राज्य का पहला ऐसा अस्पताल बन गया ,जिसके पास अपनी आक्सीजन तैयार करने वाले प्लांट के इलावा गंभीर कोविड के मरीज़ों को मानक इलाज उपलब्ध करवाने के लिए स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे में सुधार किया गया है।

श्री थोरी ने बताया कि यह कोविड महामारी से कीमती जानें बचाने में अहम भूमिका निभाएगा और स्तर -2 के मरीजों के लिए कोविड महामारी का प्रभावशाली ढंग के साथ मुकाबला करने में मददगार साबित होगा। उन्होनें बताया कि सिविल अस्पताल में सभी 340 बैंडों पर आक्सीजन स्पलाई लाईन पहले ही लगाई जा चुकी है और भविष्य में इस जीवन रक्षक गैस की किसी तरह की कमी नहीं आयेगी।

श्री थोरी ने ज़िला निवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोविड के लक्षणों को हलके में न लिया जाये और तुरंत कोविड टैस्ट करवाने के इलावा नज़दीक की स्वास्थ्य संस्था से संबंध कायम किया जाये, जिससे इस वायरस को फैलने से रोका जा सके।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें