Logo and Menue

पंजाब में कोरोना के कारण एक बार फिर से स्कूल किये गए बंद , सिर्फ इन दो कक्षाओं की लगेंगी क्लासें


चंडीगढ़ ( सनी ): पंजाब में कोरोना के कारण एक बार फिर से सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है। राज्‍य में कोरोना के हालात के कारण पंजाब सरकार ने यह फैसला किया है। शिक्षा विभाग ने सभी जिला शिक्षा अधिकारीयों को निर्देश के तहत 10 वीं और 12 वीं की कक्षाओं छोड़कर बाकी सभी कक्षाओं के लिए छुटियों की घोषणा कर दी गयी है। साथ ही ये निर्देश भी दिए गए है कि विद्यार्थी पढाई संबंधी कोई भी जानकारी लेने के लिए स्कूल आ सकते है। इस दौरान सभी स्कूलों के टीचर पहले की तरह स्कूलों में उपस्थित रहेंगे।

राज्‍य में कोरोना के कारण मोहाली, लुधियाना, पटियाला में आज रात से नाइट कर्फ्यू भी लगाया गया है। रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक इन शहरों में कर्फ्यू लागू रहेगा। इसके साथ ही राज्‍य के अन्‍य क्षेत्रों में भी कर्फ्यू लगाने पर सरकार व प्रशासन द्वारा विचार किया जा रहा है। कोरोना वायरस को लेकर सरकार की गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों पर भी नकेल कसी जाएगी। कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्‍या 10 हजार से ऊपर पहुंच गई है।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment