INDIA LIVING NEWS

Bollywood actor Manoj Bajpayee succumbed to corona virus, stopped shooting of film

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी हुए कोरोना वायरस का शिकार, रोकी गई फिल्म की शूटिंग


नई दिल्ली : एक साल गुज़र चुका है लेकिन कोरोना वायरस का ख़तरा अभी टलने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच खबर है कि बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। सूत्रों की जानकारी के मुताबिक मनोज बाजपेयी की टीम ने इस खबर की पुष्टि की है कि एक्टर का कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मनोज फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Despatch’की शूटिंग कर रहे हैं जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाना है।

फिलहाल मनोज बाजपेयी की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि उनके बेटे और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। रणबीर के अलावा फिल्म डायेरक्टर संजय लीला भंसाली भी कोविड 19 का शिकार हो गए हैं।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें