INDIA LIVING NEWS

45 girls rushing to collect gate from Gandhi Vanita Ashram in Jalandhar

जालंधर में गांधी वनीता आश्रम से गेट फांदकर भागी 45 लड़कियां, मचा हड़कंप


जालंधर : सोमवार रात को जालंधर में बड़ी घटना सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां कपूरथला चौक के पास स्थित गांधी वनीता आश्रम से गेट फांदकर 45 लड़कियां भाग गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया और तुरंत तीन थानों की पुलिस को लड़कियों को ढूंढने के लिए लगा दिया गया। इनमें से 22 लड़कियों को पकड़कर थाने ले जाया गया है जबकि 23 लड़कियों को पुलिस ने विशाल मेगा मार्ट के पास पुलिस ने घेरा। अधिकारी मौके पर पहुंचकर लड़कियों को समझा रहे थे कि वो इस तरह की जिद न करें और सही अथॉरिटी के पास अपनी मांग रखें।

पुलिस के पास लड़कियों ने आरोप लगाया कि उन्हें गांधी वनीता आश्रम में सही ढंग से खाने को नहीं दिया जाता। एक दिन में सिर्फ 3 या 4 रोटियां खाने को दी जाती हैं। इसके अलावा उनके साथ गाली-गलौच भी की जाती है। उनमें से कई बालिग हो चुकी हैं, फिर भी उन्हें आश्रम से नहीं छोड़ा जा रहा।

घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीएम भी प्रशासनिक अफसरों को लेकर मौके पर पहुंचे। जिसके बाद लड़कियों से बातचीत की गयी। फिलहाल लड़कियों को किसी तरह समझाकर वापस गांधी वनीता आश्रम ले जाने की कोशिश हो रही थी।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें