INDIA LIVING NEWS

Husband arrested in Ayesha suicide case, video before suicide was viral

आयशा सुसाइड मामले में पति गिरफ्तार, आत्‍महत्‍या से पहले का मार्मिक वीडियो हुआ था वायरल


अहमदाबाद : अहमदाबाद की आयशा बानो मकरानी (23) के आत्‍महत्‍या मामले में गुजरात पुलिस ने फरार पति और आरोपी आरिफ खान को राजस्थान के पाली से गिरफ्तार कर लिया है। अहमदाबाद के वातवा में अल्मीना पार्क की रहने वाली आयशा ने एक वीडियो संदेश रिकॉर्ड किया था और फिर 25 फरवरी दोपहर को साबरमती नदी में कूद गई। बाद में वह वीडियो वायरल हो गया था। इस मामले में कथित तौर पर पति द्वारा उत्पीड़न का मामला सामने आया है, उनकी शादी 2018 में हुई थी। आरिफ खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है।

साबरमती रिवरफ्रंट वेस्ट पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक वीएम देसाई ने कहा कि आरिफ खान को राजस्थान के पाली से गिरफ्तार किया गया है। 25 फरवरी की दोपहर को आयशा ने दो मिनट का एक वीडियो रिकॉर्ड किया था जिसमें उसने अपने पिता लियाकत अली से एक भावनात्मक अपील की थी, जिसमें अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले में छोड़ देने का अनुरोध किया था। उसने कहा था कि वह साबरमती नदी में कूदने से पहले आरिफ को स्वतंत्रता दे रही है।

आयशा के पिता लियाकत ने बताया कि उसने आरिफ को भी फोन कर बताया था कि वह जान देने जा रही और उसने कहा कि ठीक है। पति ने कहा था कि मरना हो तो मर जाओ, मरने के बाद वीडियो भेज देना। उसकी इसी बात से वह टूट गई।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें