INDIA LIVING NEWS

Double murder in Jalandhar's Greater Kailash sensation, police arrest accused

जालंधर के ग्रेटर कैलाश में डबल मर्डर से फैली सनसनी , पुलिस ने आरोपियों को दर दबोचा


जालंधर : करतारपुर के रहने वाले शीशा व्यापारी नरेंद्र गुप्ता की ग्रेटर कैलाश में बन रही कोठी पर काम करने वाले दो श्रमिकों के शव मंगलवार सुबह लहूलुहान हालात में मिलने से फैली सनसनी । सूत्रों की जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान रामस्वरूप और कोमल के रूप में हुई है। पुलिस ने डबल मर्डर करने वाले आरोपित श्रमिकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने शराब के नशे में दोनों को हत्या कर दी थी।

मिली जानकारी के अनुसार इस कोठी पर ठेकेदार प्रदीप ने राजमिस्त्री के तौर पर रामस्वरूप को काम पर रखा था। उसके साथ श्रमिक कोमल भी काम करता था। सोमवार रात को सभी श्रमिकों ने कोठी पर पार्टी रखी हुई थी। पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर शराब के नशे में श्रमिकों का आपस में झगड़ा हो गया था, जिसके बाद आरोपितों ने दोनों की हत्या कर दी।

मंगलवार सुबह इलाके को लोगों ने दो शवों को लहूलुहान हालात में देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू करके सुबह ही दो लोगों को राउंडअप किया था, जिसके बाद मामला सुलझाया गया है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें