INDIA LIVING NEWS

Maid in Jalandhar stole jewelry and cash from a cupboard made of fake keys

जालंधर में नौकरानी ने नकली चाबी बना अलमारी से गहने और नकदी चुराई


जालंधर ( संदीप ): जालंधर के थाना रामामंडी इलाके के बुड्ढा जी नगर में नौकरानी ने एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और अलमारी की नकली चाबी बनाकर गहने और कैश पर हाथ साफ कर दिया। घर में चोरी होने का पता चलने पर मकान मालिक ने मामले की शिकायत पुलिस के पास की। इसके बाद पुलिस ने नौकरानी और उसकी बेटी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उक्त दोनों आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

सूत्रों की जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में बाबा बुड्ढा जी नगर के रहने वाले सुमेर ने बताया कि उनके घर में बीते कुछ महीनों से राज नाम की एक नौकरानी काम कर रही थी। चोरी की वारदात से 15 दिन पहले नौकरानी की बेटी सोनिया भी उनके घर में काम करने आने लगी थी। सुमेर ने बताया कि बीती 17 फरवरी को वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल परिवार गया था। इस दौरान मौका पाकर नौकरानी और उसकी बेटी ने कैश और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें