INDIA LIVING NEWS

Explosive substance in the car near the house of Mukesh Ambani , increased security

मुकेश अंबानी के घर के नज़दीक गाड़ी में विस्फोटक पदार्थ मिलने से मचा हडकंप, बढ़ायी गई सुरक्षा


मुंबई : देश के प्रमुख उद्योगपति, रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन एवं दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक मुकेश अंबानी के घर अंटीलिया के बाहर एक संदिग्ध स्कार्पियो कार पाई गई। कार में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली हैं। बता दें कि जिलेटिन विस्फोट के काम में लाया जाता है। इस घटना के बाद अंटीलिया के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, और पुलिस संदिग्ध कार खड़ी करने वाले की तलाश में जुट गई है।

सूत्रों की जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को दक्षिण मुंबई के पैडर रोड इलाके में स्थित अंटीलिया इमारत से करीब 200 मीटर दूर एक संदिग्ध कार खड़ी दिखाई दी। काफी देर से यह कार खड़ी देख मुकेश अंबानी की इमारत के सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को सूचित किया। जल्दी ही स्थानीय पुलिस के अलावा स्निफर डाग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ता एवं आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) की टीम भी मौके पर पहुंच गई। बम डिटेक्शन एवं डिस्पोजल स्क्वायड ने गाड़ी का दरवाजा खोलकर जांच शुरू की तो उसे गाड़ी में जिलेटिन की 20 छड़ें प्राप्त हुईं।

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा पूरे मामले की जांच कर रही है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें