INDIA LIVING NEWS

Big jump in corona cases in Jalandhar, 76 positive including 7 teachers

जालंधर में कोरोना मामलों में बड़ा उछाल, 7 टीचर्स सहित 76 पॉजिटिव


जालंधर ( संदीप ): जालंधर में कोरोना ने रूद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है। महानगर में एक बार फिर कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में बड़ा उछाल आया है। बुधवार को लंबे समय बाद एक साथ 76 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। इनमें करतापुर के चार सहित कुल 7 शिक्षक भी शामिल हैं। ताजा मरीजों के साथ कुल संक्रमितों का आंकड़ा 21,397 तक पहुंच गया है। वहीं, कोरोना संक्रमण से 1 मरीज की मौत भी दर्ज की गई है। इसी के साथ महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या 700 तक पहुंच गई है। राहत की बात है कि स्वस्थ होने के बाद 22 मरीजों को सरकारी व गैर-सरकारी अस्पतालों से छुट्टी देकर घर भेजा गया है।

इससे पहले, मंगलवार को शहर स्थित जिमखाना क्लब के कैशियर अमित कुकरेजा और उनकी पत्नी सहित 35 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। जिमखाना क्लब को पिछले दिनों ही दोबारा सदस्यों के लिए खोला गया था। अब कैशियर के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद क्लब के सदस्यों और पदाधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें