INDIA LIVING NEWS

Result of negligence in Jalandhar, New Corona cases increased from 20 to 60 in last 5 days

जालंधर में लापरवाही का नतीजा , पिछले 5 दिन में नए कोरोना केस 20 से बढ़कर हुए 60, तीन मौतें


जालंधर ( सनी ): जालंधर में कोरोना के मामले कम होने के बाद लापहरवाह हुए लोग अब संभल जाएं क्योंकि पॉजिटिव मामलों की संख्या फिर बढ़ने लगी है। 17 फरवरी को जहां 20 नए केस रिपोर्ट किए गए थे वही सोमवार को कोरोना ने 61 लोगों को गिरफ्त में लिया। पिछले पांच दिनों में ही नए मरीजों की संख्या तीन गुना हो गई है। पिछले करीब दो महीने से 50 से कम केस ही रिपोर्ट किए जा रहे थे। दस दिन पहले तक रोजाना 20-30 नए केस रिपोर्ट होते थे।

पिछले कुछ दिनों में अचानक नए संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं।एम्स के डायरेक्टर की ओर से पंजाब में कोरोना वायरस की नई स्ट्रेन आने के दावों के बीच अब एक बार सावधानी बरतनी जरूरी हो गई है। कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए लोग मास्क जरूर पहनें और एक-दूसरे से शारीरिक दूरी बनाए रखें। पहले की तरह सैनिटाइजर उपयोग भी करते रहना होगा।

कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से 3 मरीजों की मौत भी हुई है। इसी के साथ महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या 699 तक पहुंच गई है। राहत की बात है कि 18 मरीजों को सरकारी व गैर-सरकारी अस्पतालों से छुट्टी देकर घर भेज दिया गया है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें