INDIA LIVING NEWS

Militant brought AK-47 on the middle road in Kashmir, indiscriminate bullets fired on jawan's back

कश्मीर में बीच सड़क पर एके-47 लेकर आया आतंकी, जवान की पीठ पर दागी अंधाधुंध गोलियां


जम्मू : सूत्रों की जानकारी के अनुसार श्रीनगर आतंकी हमले के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। जिसमें फिरन(कश्मीरी लिबाज) के अंदर एके-47 लेकर आए आतंकी ने पुलिस के जवान की पीठ पर अंधाधुंध गोलियां दागी। जवान पर कायराना हमला करने के बाद आतंकी फरार हो गया। वहीं आनन-फानन में जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर अभियान शुरू किया है। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है।


सूत्रों की जानकारी के अनुसार श्रीनगर के बारजुल्ला इलाके में आतंकियों ने पुलिस की टीम पर हमला किया है। आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग में पुलिस के दो जवान घायल हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि इस आतंकी हमले में कुपवाड़ा के मोहम्मद यूसुफ और लोग्रीपोरा के सुहैल अहमद शहीद हुए हैं। दोनों शहीद जवानों को पुलिस व अन्य सुरक्षाबलों के अधिकारियों ने श्रद्धांजलि दी। 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें