Logo and Menue

Royal Enfield हिमालयन 2021 हुई लॉन्च, जानिए कीमत व नए बदलाव


नई दिल्ली ( संदीप ): Royal Enfield ने गुरुवार को देश में अपनी बहुप्रतीक्षित एडवेंचर मोटरसाइकिल Himalayan 2021 लॉन्च कर दी। इस अपडेटेड मोटरसाइकिल के लिए बुकिंग भारत में रॉयल एनफील्ड के ऑथराइज्ड स्टोर्स में शुरू हो गई है। नई बाइक को तीन नए विशिष्ट, अलग-अलग इलाकों से प्रेरित रंगों के साथ पेश किया गया है। साथ ही इस मोटरसाइकिल के अंदर भी कई बदलाव किए गए हैं। नई हिमालयन को नए ग्रेनाइट ब्लैक ,मिराज सिल्वर और पाइन ग्रीन रंगों में पेश किया गया है। नई पेंट स्कीम वाली मोटरसाइकिलें मौजूदा रॉक रेड, लेक ब्लू और ग्रेवल ग्रे रंगों के साथ उपलब्ध होगी। 

कितनी है कीमत
Himalayan 2021 मोटरसाइकिल को 2,01,314 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। 

क्या हुए बदलाव
नई हिमालयन 2021 के प्रमुख अपडेट्स में ट्रिपर टर्न-बाय-टर्न फीचर शामिल है। इसके साथ ही, इसके सीट, रियर कैरियर, फ्रंट रैक में भी बदलाव देखने को मिलता है। इसके अलावा बाइक में एक नई विंडस्क्रीन मिलती है। कंपनी का कहना है कि मोटरसाइकिल में किए गए बदलावों की वजह से इस एडवेंचर टूअर बाइक और भी ज्यादा शानदार और आरामदायक बन गई है। 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment