INDIA LIVING NEWS

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर जालंधर में कांग्रेस का प्रदर्शन, केंद्र का पुतला फूंक की नारेबाजी


जालंधर ( अनुराग ): पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि के खिलाफ जालंधर के सभी विधानसभा हलकों में कांग्रेसी विधायकों के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के तहत विधायक सुशील रिंकू ने 120 फुट रोड पर बाबू जगजीवन राम चौक, विधायक बावा हेनरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने दोआबा चौक और विधायक राजेंद्र बेरी और जिला कांग्रेस ने संयुक्त रूप से तहसील कांप्लेक्स के बाहर केंद्र सरकार का पुतला फूंक कर रोष जताया।

विधायकों ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान जब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तेल की कीमतें आसमान छू रही थी तब भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों के रेट काफी कम थे लेकिन अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तेल की कीमतें कम है लेकिन देश में पेट्रोल और डीजल के रेट कांग्रेस सरकार के समय से करीब डेढ़ गुना ज्यादा हो चुके हैं। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि डीजल की कीमतों से किसान-ट्रांसपोर्टर बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं और इसका असर सभी प्रोडक्ट की कीमतों में वृद्धि के रूप में सामने आ रहा है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें