Logo and Menue

IPL 2021 की नीलामी से पहले अर्जुन तेंदुलकर को झटका, सचिन के बेटे को नहीं मिली मुंबई टीम में जगह


मुंबई ( अजय ): आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को बहुत बड़ा झटका लगा है। उन्हें आगामी विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मुंबई की टीम में जगह नहीं मिली है और वे 22 सदस्यीय टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे हैं। मुंबई की टीम ने इसी महीने से शुरू होने वाली विजय हजारे एकदिवसीय श्रृंखला के लिए श्रेयस अय्यर को अपना कप्तान बनाया है। 

बता दें कि 21 वर्षीय अर्जुन को इस साल पहली बार किसी सीनियर टीम में शामिल किया गया था। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई की टीम ने मौका दिया था। अर्जुन ने इलीट ई लीग ग्रुप मैच से अपना डेब्यू किया और उस मुकाबले में उन्होंने दो ओवर की गेंदबाजी में एक विकेट लेकर 21 रन लुटाए।अर्जुन को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मुंबई ने अपने 100 संभावितों में शामिल जरूर किया था लेकिन अभ्यास मैचों में उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा।

अभ्यास मैचों में उन्होंने टीम डी के लिए चार मुकाबले खेले, लेकिन इनमें उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से खराब प्रदर्शन किया। उन्होंने चार मैचों में चार विकेट चटकाए। जबकि बल्लेबाजी में भी तीन मैचों में वे सिर्फ सात रन ही बना सके।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment