Advert

INDIA LIVING NEWS

4-year-old girl in Preet Nagar of Jalandhar, cut with synthetic door, 15 stitches on her forehead

जालंधर के प्रीत नगर में 4 साल की बच्ची की आंख-माथे पर सिंथेटिक डोर से लगा कट, 15 टांके लगे


जालंधर ( अनुराग ): जालंधर के प्रीत नगर बस्ती भूरे खां सोडल रोड के पास चाइना डोर की चपेट में आने से 4 साल की बच्ची पीहू गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना में बच्ची के माथे और आंख के पास गंभीर कट लग गया। उसे 15 टांके लगाए गए हैं। बच्ची की हालत खतरे से बाहर है लेकिन आईसीयू में रखा गया है। सोमवार को आंखों के डाॅक्टर उसकी जांच करेंगे। बच्ची के पिता राकेश पुत्र श्याम लाल ने बताया कि वे एक्टिवा पर पीहू के साथ किशनपुरा की तरफ जा रहे थे कि प्रीत नगर गुरुद्वारा साहिब के पास सिंथेटिक डोर से पीहू के चेहरे से खून बहने लगा। वे उसे श्री देवी तालाब अस्पताल ले गए, जहां से उसे निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

पिता ने कहा बेटी को कुछ हो गया तो कर लूँगा आत्मदाह :

बेटी की हालत देख भावुक हुए पिता बोले- बेटी को कुछ हो गया तो चौक में आत्मदाह कर लूंगा। इसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन और सियासी लोगों की होगी क्योंकि उनकी शह पर ही शहर में प्रतिबंधित डोर धड़ल्ले से बिक रही है। बच्ची के पिता ने कहा छापेमारी में पुलिस को कुछ नहीं मिलता पर आम लोगों को डोर आसानी से मिल जाती है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें