INDIA LIVING NEWS

2021 suzuki hayabusa officially revealed with updated features

Suzuki Hayabusa 2021 से उठा पर्दा, जबरदस्त लुक और बेहतरीन फीचर्स से है लैस


नई दिल्ली: 2021 Suzuki Hayabusa को आखिरकार कंपनी ने रिवील कर दिया है। हायाबूसा दुनियाभर में रेसिंग के शौकीनों के बीच बेहद ही पॉपुलर है। नई बाइक दुनिया भर में बेची जाएगी, जिसकी शुरुआत यूरोप से इस महीने के अंत तक की जाएगी। यूरोपीय बाजारों के बाद, बाइक जापान और उत्तरी अमेरिका में लॉन्च किया जाएगा। इन मार्केट्स में बेचे जाने के बाद 2021 के सेकेंड हाफ में ये मोटरसाइकिल भारत में आ सकती है।

2021 Hayabusa को बड़े अपडेट्स के साथ मार्केट में उतारा जा रहा है। थर्ड-जेनरेशन मॉडल पहले से ज्यादा शार्प एक्सटीरियर के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा जिसमें डुअल-टोन बॉडी कलर मिलेगा। नई Hayabusa के फ्रंट में बिल्ट-इन पोजिशन लाइट्स के साथ टर्न सिग्नल और ऑल-एलईडी हेडलाइट दी गई हैं।


इस मोटरसाइकिल में 1,340cc इनलाइन फोर-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जाएगा जो यूरो 5 एमिशन नॉर्म्स के साथ आएगा। ऐसा दावा किया जा रहा है कि जबरदस्त पावर से लैस ये बाइक 14.9kmpl का माइलेज देती है।2021 हायाबूसा कंपनी के Suzuki Intelligent Ride System (S.I.R.S.) के साथ आएगी। इसकी मदद से राइडर को 5 राइडिंग मोड्स, पावर मोड सेलेक्टर, इंजन ब्रेक कंट्रोल, बाई डायरेक्शनल क्विक शिफ्ट सिस्टम और एंटी लिफ्ट कंट्रोल सिस्टम भी मिलता है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें