INDIA LIVING NEWS

पंजाब के नवांशहर के सरकारी स्कूल में 3 टीचर और 14 बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले, मचा हड़कंप


नवांशहर : पंजाब के नवांशहर में एक ही स्कूल में 14 बच्चे और 3 अध्यापक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिला स्वास्थ्य विभाग और शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्कूल को बंद कर दिया गया है। पॉजिटिव आने वाले विद्यार्थियों और अध्यापकों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने घरों में ही आईसोलेट करके उनका इलाज शुरू कर दिया। अभी किसी भी विद्यार्थी व अध्यापक में कोरोना के लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं।

सोमवार को नवांशहर जिले के गांव सलोह में स्थित सरकारी हाई स्कूल की प्रधान अध्यापिका की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद सोमवार को स्कूल के बच्चों और अध्यापकों के सेंपल लिए गए थे। मंगलवार को इसमें से 14 बच्चों और 2 अध्यापकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। मंगलवार को प्राइमरी व हाई स्कूल के स्कूल आए सभी 110 बच्चों के कोरोना के सैंपल लिए गए हैं। यह अलग बात है कि अभी किसी भी विद्यार्थी और अध्यापक में कोरोना के लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें