INDIA LIVING NEWS

robery worth millions from the tile business man in Jalandhar

जालंधर में टाइल कारोबारी से लाखों की लूट, लुटेरों ने पांच सेकेंड में दिया वारदात को अंजाम


जालंधर ( अनुराग ): जेपी नगर में रहने वाले एक टाइल व्यापारी के पैर के पास गोली चला कर लुटेरों ने पैसों से भरा बैग छीन लिया। आरोपितों ने पांच सेकेंड में वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। घटना में किसी भेदी के होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। बैग में लाखों रुपये बताए जा रहे हैं। गोली चलने और लूट की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

टाइल व्यापारी गगन अरोड़ा ने बताया कि वो शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में गगन टाइल नाम से शोरूम चलाते हैं। सोमवार देर शाम करीब सात बजे वो अपने घर आए। अभी अपनी गाड़ी से उतरे ही थे कि एक बाइक पर तीन नकाबपोश युवक आए और उसके पास पड़ा पैसों वाला बैग छीनने लगे। उन्होंने विरोध किया तो एक युवक ने पिस्तौल निकाल कर उसके पैर के पास गोली चला दी। इसके बाद लुटेरों ने उस पर पिस्तौल तान दी और उसका बैग छीन कर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपित।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें