Logo and Menue

किसान प्रधानमंत्री की गरिमा का सम्मान रखेंगे, लेकिन आत्मसम्मान से भी समझौता नहीं करेंगेः टिकैत


नई दिल्ली ( सनी ): भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने गणतंत्र दिवस के दिन लालकिले पर ट्रैक्टर रैली के दौरान हुड़दंग और हिंसा को किनारे रखते हुए कृषि सुधार कानूनों पर सरकार की तरफ से खुली बातचीत की पेशकश की है। टिकैत ने कहा कि प्रदर्शनकारी किसान प्रधानमंत्री की गरिमा का सम्मान करेंगे, लेकिन अपने स्वयं के सम्मान की रक्षा के लिए भी प्रतिबद्ध हैं।

केंद्र सरकार से किसानों से बातचीत के मुद्दे पर नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार को उन प्रदर्शनकारियों को रिहा करना चाहिए, जिन्हें गिरफ्तार किया गया है। ताकि बातचीत के लिए अनुकूल माहौल बन सके। बता दें कि पीएम मोदी ने रविवार को ‘मन की बात’ में दिल्ली में 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा और लाल किले की घटना पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि तिरंगे के अपमान से उनका मन दुखी हुआ है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment