INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
Delhi-NCR, including these areas of the country will rain, know how the weather will be in your area

दिल्‍ली-एनसीआर समेत देश के इन इलाकों में होगी बारिश, जानें आपके इलाके में कैसा रहेगा मौसम


नई दिल्‍ली ( सनी ): देश के कई इलाकों में शीतलहर का प्रकोप जारी है। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि दो फरवरी को कश्‍मीर घाटी में पश्चिमी विक्षोभ के आने की संभावना है। इससे एक बार फिर मौसम के खराब होने की आशंका जताई जा रही है। सूत्रों ने मौसम विभाग के हवाले से बताया है कि राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली समेत आस पास के इलाकों में तीन से पांच फरवरी के बीच में हल्‍की बारिश दर्ज की जा सकती है। यही नहीं अगले 24 घंटों के दौरान उत्‍तर भारत अधिकांश इलाकों में गलन और ठिठुरन भरी सर्दी का सितम जारी रहने का अनुमान है।

सूत्रों ने मौसम विभाग के हवाले से बताया है कि राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में 3 फरवरी को रात में हल्की बारिश होने की उम्मीद है। मौसम विभाग की मानें तो तीन से पांच फरवरी तक आसमान में बादल छाए रह सकते हैं। मौसम विभाग की मानें तो अगले 24 घंटों के दौरान भी उत्‍तर प्रदेश में गलन और ठिठुरन भरी सर्दी का दौर जारी रहने का अनुमान है।

मौसम विभाग की मानें तो कश्मीर घाटी में अगले कुछ दिनों तक न्यूनतम तापमान के जमाव बिंदू के नीचे रहने की ही संभावना है। पहली फरवरी से ही जम्मू कश्मीर में बारिश और बर्फबारी की गतिविधियां नजर आ सकती हैं।मौसम विभाग की मानें तो मध्‍य प्रदेश में अभी दो दिन तक ठंड के तेवर इसी तरह तीखे बने रहेंगे।पश्चिमी विक्षोभ के आगमन के साथ ही लद्दाख और उत्तरी हिमाचल प्रदेश में भी कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या बर्फबारी दर्ज की जा सकती है।

 

source link

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in