INDIA LIVING NEWS

Latest news
अगर आपको भी पंजाब पुलिस के सीनियर अधिकारी का आ रहा हैं फोन तो हो जाए सावधान ! लग सकता है पिटबुल-बुलडॉग जैसे खतरनाक नस्लों के कुत्तों पर प्रतिबंध फिल्म निर्देशक फराह खान पहुंचीं अमृतसर , श्री हरमंदिर साहिब में टेका माथा पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी समेत अन्य नेताओं पर कोरोना काल में दर्ज FIR रद्द करने का आदेश फेमस क्राइम शो CID में फ्रेड्रिक्स का किरदार निभाने वाले दिनेश फडनिस का निधन मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के सभी CP और SSP के साथ की मीटिंग, दिए कड़े आदेश जालंधर को मिले नए नगर निगम कमिश्नर व RTO, 19 IAS/PCS अधिकारियों के तबादले ਪੁਲਿਸ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਜਲੰਧਰ ਨੇ ਵੱਖ-ਵੱਖ ਫੀਲਡ ਦਫ਼ਤਰਾਂ ਦੇ ਨਾਲ-ਨਾਲ ਪੁਲਿਸ ਥਾਣਿਆਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਦੌਰਾ महानगर में ट्रैफिक समस्या को लेकर एक्शन में पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा ,अधिकारियों को दिए ये निर्देश बड़ी खबर : प्रशिक्षण उड़ान के दौरान ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रैश, 2 पायलट की मौत
Health of this former cricketer again deteriorated, hospitalized after chest pain

इस पूर्व क्रिकेटर की तबीयत फिर बिगड़ी , सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती

कोलकाता (जय धीर ): भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों के मुताबिक, गांगुली को फिर से सीने में दर्द की शिकायत हुई है। अपोलो हॉस्पिटल मैनेजमेंट के मुताबिक, गांगुली की स्थिति फिलहाल स्थिर है।

इससे पहले उन्हें 2 जनवरी को कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब उनकी एक आर्टरी से ब्लॉकेज को हटाया गया था। इसके बाद उन्हें 7 जनवरी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। पिछली बार तबीयत खराब होने के बाद गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई थी।

 

source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *