INDIA LIVING NEWS

Another shock to the film industry, now this actress died in suspicious condition

फिल्म इंडस्ट्री को एक और झटका , अब इस एक्ट्रेस की हुई संदिग्ध हालत में मौत


नई दिल्ली ( दीपक ) : साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी बुरा साबित हुआ है। बीते साल इंडस्ट्री ने कई नामी सितारों को खो दिया। अब साल 2021 को शुरू हुए अभी 25 ही दिन हुए हैं और कन्नड़ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आ रही है। कन्नड़ एक्ट्रेस और बिग बॉस कन्नड़ कंटेस्टेंट जयश्री रमैया की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। 25 जनवरी को जयश्री का शव बेंगलुरू के एक पुनर्वास केंद्र में पाया गया है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस डिप्रेशन से जूझ रही थीं।

एक्ट्रेस के इस तरह जाने से हर कोई शॉक्ड है। आपको बता दें कि पिछले साल जयश्री ने सोशल मीडिय पर एक ऐसा पोस्ट भी शेयर किया था जिसके बाद वो चर्चा में आ गई थीं। अपने पोस्ट में जयश्री ने साफ-साफ बताया था कि वो डिप्रेशन का शिकार हैं और अब क्विट करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘मैं अलविदा कहती हूं! गुड बाय दुनिया और डिप्रेशन’। जय श्री का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए बता दिया था कि वो पूरी तह ठीक और सुरक्षित हैं।जय श्री के निधन से पूरी कन्नड़ इंडस्ट्री में शौक की लहर है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें