INDIA LIVING NEWS

The time of this spinner of Indian cricket team will come now, there was no opportunity to play on Australia tour.

भारतीय क्रिकेट टीम के इस स्पिनर का टाइम अब आएगा, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेलने का नहीं मिला था मौका


नई दिल्ली ( अजय ): ऑस्ट्रेलिया टीम को उसी के घर में टेस्ट सीरीज हराने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम का अगला मिशन इंग्लैंड को अपनी घरेलू सरजमीं पर हराकर आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचना है। फरवरी-मार्च में खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम किस रणनीति के साथ मैदान पर उतर सकती है। इस बात के संकेत मिलते जा रहे हैं।

भारतीय टीम मैनेजमेंट इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू परिस्थितियों में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकतीहै। कुलदीप यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक भी टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। हालांकि, अब कुलदीप यादव को इंग्लैंड के खिलाफ कुछ मौके मिल सकते हैं।

बीसीसीआइ ने शनिवार को एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसमें अजिंक्य रहाणे कह रहे हैं, “आपके लिए यह काफी मुश्किल रहा। आप यहां एक भी मैच नहीं खेले, लेकिन आपका व्यवहार काफी अच्छा था। आपका समय आएगा। इसलिए कड़ी मेहनत करते रहिए।”भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी कहा है कि कुलदीप यादव को भारत में खेलने का मौका मिलेगा। कुलदीप को जब खेलने का मौका मिलेगा तो वह बता देंगे कि वह क्या कर सकते हैं, क्योंकि वह नेट्स में शानदार गेंदबाजी कर रहे थे।”

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें