Advert

INDIA LIVING NEWS

Outside Kalyan Jewelers in Jalandhar's Model Town, robbers robbing elderly woman, people control a robber

जालंधर के माडल टाउन में कल्याण ज्वेलर्स के बाहर बुजुर्ग महिला को लूटकर भागे लुटेरे, लोगों ने एक लुटेरे को किया काबू


जालंधर (सनी ): पुलिस से बेखौफ लुटेरे शहर में स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे है। मंगलवार को शहर के मॉडल टाउन में कल्याण ज्वेलर्स के बाहर बुजुर्ग महिला का पर्स बाइक सवार दो लुटेरे छीनकर फरार हो गए। महिला पति के साथ शोरूम में खरीदारी करने आई थी। जब वह दुकाने के बाहर खड़ी थी तो लुटेरों ने उसे निशाना बना लिया। लोगों ने एक लुटेरे को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया है। हालांकि बाद में महिला अपने पति के साथ मौके से चली गई।

जानकारी के अनुसार जैसे ही लुटेरों ने महिला का पर्स छीना तो उसने शोर मचा दिया। इससे आसपास के लोग चौकन्ने हो गए और उन्होंने बाइक पर भाग रहे लुटेरों का पीछा किया। युवक के घेरने पर बाइक से उतरकर एक लुटेरे ने दातर चला दी। इससे सभी डर कर पीछे हट गए। इसके बाद एक अन्य राहगीर ने हौसला दिखाते हुए हमलावर लुटेरे को जमीन पर गिरा लिया और दबोच लिया। इस बीच मौका देख उसका साथी बाइक और पर्स लेकर फरार हो गया। लोगों ने लुटेरे को थाना छह की पुलिस को सौंप दिया गया है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें