Logo and Menue

जालंधर में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला व वाहनों की चेकिंग भी की गयी


जालंधर : शहर में पुलिस ने रविवार को फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस फोर्स ने महानगर के बाजारों में बम और डॉग स्क्वायड की मदद से तलाशी अभियान भी चलाया। पुलिस ने लोगों को किसी भी लावारिस वस्तु को न छूने और कोई संदिग्ध वस्तु नजर आने पर तुरंत सूचना देने की अपील की है। इस दौरान पुलिस ने वाहनों की चेकिंग भी की।

कोरोना महामारी के कारण गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में होने वाले जिला स्तरीय समारोह में इस बार परेड और रंगारंग कार्यक्रम नहीं होंगे। इसके बावजूद जालंधर पुलिस सुरक्षा में कोताही बरतने के मूड में नहीं है। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने सारे थानों के प्रभारियों को आदेश दिए हैं कि शहर के चौराहों पर नाकाबंदी बढ़ाई जाए। सिटी रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित होटल और सार्वजनिक स्थानों व मुख्य बाजारों में सुरक्षा को लेकर विशेष बंदोबस्त किए जाएंगे।

पुलिस कमिश्नर ने होटल, गेस्ट हाउस और पीजी संचालकों को भी हिदायतें जारी की हैं कि बिना आईडी किसी को भी कमरा न दें। उन्होंने संदिग्धों पर नजर रखने के लिए सादे कपड़ों में पुलिस कर्मियों को तैनात करने के आदेश भी दिए हैं। सीपी ने सभी एसीपी सहित सारे अधिकारियों को खुद फील्ड में रहने के लिए कहा है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment