INDIA LIVING NEWS

Punjab: tempu and Tralla collide due to fog, two people died

पंजाब : कोहरे के कारण टैम्पो और ट्राले की जबरदस्त टक्कर , दो लोगों की मौत


खन्ना (जय धीर ): पंजाब के खन्ना में नेशनल हाइवे पर कोहरे के कारण शनिवार को एक दर्दनाक हादसे ने दो लोगों की जान ले ली। हादसे में चार अन्य लोग घायल भी हो गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्राले से टक्कर के बाद टैम्पो चकनाचूर स्थिति तक क्षतिग्रस्त हो गया।जानकारी के अनुसार एक टैम्पो लुधियाना से मंडी गोविन्दगढ़ की तरफ जा रहा था।

खन्ना में गुरु अमर दास मार्किट के पास फ्लाई ओवर से सर्विस रोड पर डायवर्ट किए रास्ते के स्थान पर आगे अवरोधक आने से टैम्पो अचानक रुक गया। इस दौरान पीछे से आ रहा एक ट्राला टैम्पो पर जा चढ़ा। इससे टैम्पो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। उसमें सवार ड्राइवर और क्लीनर की मौत हो गई है। ट्राले की टक्कर से टैम्पो आगे एक कार से जा टकराया। कार में सवार 4 लोग भी हादसे में घायल हो गए हैं। अभी मृतकों व घायलों की पहचान नहीं हुई है।

गौरतलब है कि नेशनल हाइवे पर बना फ्लाईओवर धंसने से पिछले दो माह से मरम्मत का काम चल रहा है। इसके चलते ट्रैफिक को फ्लाई ओवर से सर्विस रोड पर डायवर्ट किया गया है। लेकिन, प्रशासन और कम्पनी की तरफ से कोई सुरक्षा के इंतजाम नहीं करने से लगातार हादसे हो रहे हैं।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें