INDIA LIVING NEWS

Big news: miscreants robbed 16 lakh rupees outside the factory in Ludhiana, Punjab

जालंधर में मनी एक्सचेंजर के ऑफिस से गनप्वाइंट पर 2.50 लाख की लूट, विदेशी करंसी भी ले गए


जालंधर : जालंधर में बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए लुटेरों ने बस स्टैंड के नजदीक स्थित अरोड़ा मनी एक्सचेंजर के ऑफिस से गनप्वाइंट पर दिनदहाड़े 2.50 लाख रुपए व विदेशी करंसी लूट ले गए । यह रकम मनी एक्सचेंजर की महिला कर्मचारी बैंक से निकलवाकर लाई थी। शुरूआती जांच में पता चला है कि वहीं से लुटेरे महिला कर्मी का पीछा करने लगे और दफ्तर में घुसते ही कैश लूटकर भाग निकले। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अफसरों ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। शहर के सभी एंट्री प्वाइंट सील कर शहर में नाकाबंदी बढ़ा दी गई है।

अरोड़ा मनी एक्सचेंजर के मालिक राकेश कुमार निवासी मोहल्ला करार खां ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बाद वह अपनी वर्कर रूपिंदर कौर के साथ दुकान में मौजूद थे। इतने में दो नकाबपोश लड़के आए। एक आते ही काउंटर के अंदर गया और उनकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दिया। दूसरे ने तीन फोन और सभी गल्लों से पैसा निकाल लिया।जानकारी के मुताबिक लूट की कुल राशि करीब 6 लाख है।

लूट की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आसपास के इलाकोंं में CCTV कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। बाहर लगे कैमरे में पुलिस काे कुछ सुराग मिले हैं, इसके आधार पर जांच की जा रही है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें