INDIA LIVING NEWS

New Tata Safari 2021 out of production plant in Dhansu look, equipped with strong design and features

नयी टाटा सफारी 2021 धांसू लुक में निकली प्रोडक्शन प्लांट से बाहर, दमदार डिजाइन व फीचर्स से है लैस


नई दिल्ली (अक्षय ): टाटा मोटर्स ने आज औपचारिक रूप से नई 2021 Tata Safari का अनावरण कर दिया है। नई सफारी जबरदस्त पावर और बेहतरीन डिजाइन का कॉम्बिनेशन है। आज कंपनी के पुणे स्थित प्लांट पर आयोजित फ्लैग-ऑफ समारोह में Tata Safari के पहले यूनिट को रोल आउट किया गया है। सफारी लवर्स में इस एसयूवी के अनाउंसमेंट के साथ ही जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है क्योंकि इस एसयूवी के पुराने मॉडल ने दशकों तक भारतीय सड़कों पर राज किया है और अब इसका नया मॉडल लॉन्चिंग को तैयार है।

आपको बता दें की नई Safari को अवॉर्ड विनिंग इम्पैक्ट 2.0 डिजाइन लैंग्वेज पर आधारित है। कंपनी ने इसके डिजाइन को ज्यादा से ज्यादा बेहतर बनाने के लिए काफी काम किया है। इसमें आपको नई और पहले से यूनीक ग्रिल, स्टेप्ड रूफ साथ टेलगेट को अल्ट्रा प्रीमियम फिनिश दी गई है। जानकारी के अनुसार Tata Safari में 8.8-इंच का फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच का इंस्ट्रुमेंट पैनल, JBL स्पीकर्स, पैनोरॉमिक सनरूफ आदि को शामिल किया जा सकता है।

इंजन और पावर की बात करें तो एसयूवी में 2.0-लीटर का 4-सिलेंडर डीजल इंजन दिया जा सकता है जो 168 bhp की मैक्सिमम पावर और 350 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। ये इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा वहीं इसमें 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर भी मिलेगा। आपको बता दें कि नई और दमदार टाटा सफारी का प्रोडक्शन भी शुरु किया जा चुका है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें