INDIA LIVING NEWS

Kapil Sharma files a case of cheating against car designer Dilip Chhabria, read the news

कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ धोखादड़ी का केस कराया दर्ज , पढ़े ख़बर


नई दिल्ली (संदीप ): DC डिजाइन के मालिक और संस्थापक दिलीप छाबड़िया को दिसंबर 2020 में मुंबई सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किया गया था। जिन पर जालसाजी और धोखाधड़ी का आरोप था। इस मामले पर अब एक नया मोड़ आ गया है, बता दें, लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने CIU का दरवाजा खटखटाया और छाबड़िया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

कपिल शर्मा के अनुसार दिलीप छाबड़िया ने 2017 में एक वैनिटी वैन को डिजाइन करने के लिए उनसे 5.7 करोड़ रुपये मांगे थे। हालांकि डिजाइनर ने कॉमेडियन को अंतिम प्रोडक्ट नहीं दिया। वहीं इस विषय पर डिफेंस वकील जो छाबड़िया का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं ने तर्क दिया “कि यह एक नागरिक विवाद है न कि आपराधिक मामला। कपिल शर्मा की वैनिटी वैन 90 प्रतिशत तैयार हो चुकी है, उन्होंने आगे कहा कि कपिल शर्मा ने वाहन के रंग और साथ ही कुछ अन्य चीजों को अंतिम रूप देने के लिए गैरेज का दौरा नहीं किया। जिस वजह से वाहन को अभी तक इन्हें नहीं सौंपा जा सका।”

इस मामले पर 7 जनवरी को सीआईयू ने कपिल शर्मा से संपर्क किया और छाबड़िया के खिलाफ उनका बयान दर्ज किया। जानकारी के मुताबिक छाबड़िया ने वैन की डिलीवरी से पहले कपिल शर्मा से अतिरिक्त 60 लाख मांगे थे। जिस पर कॉमेडियन ने 2019 में नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल से संपर्क किया। जिसके बाद NCLT ने छाबड़िया के खाते को फ्रीज कर दिया। तब डिजाइनर ने शर्मा को वाहन पार्क करने और कारखाने के परिसर में स्पेयर पार्ट्स रखने के लिए 12 लाख का बिल भेजा। बिल प्राप्त करने के बाद कपिल शर्मा ने मुंबई आर्थिक अपराध शाखा (EOW) से संपर्क किया और शिकायत दर्ज की।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें