INDIA LIVING NEWS

Sambhar enters Jalandhar again, forest workers and people overcame after 5 hours of hard work

जालंधर में फिर घुसा सांभर, 5 घंटे की कड़ी मशकत के बाद वनकर्मियों व लोगों ने किया काबू


जालंधर ( अनुराग ): आजकल पहाड़ी इलाकों में बर्फ़बारी हो रही है , इस वजह से जंगली जानवर रिहायशी इलाकों में आ जाते है। जालंधर में कुछ दिन पहले भी सांभर आ गया था , और आज फिर शहर में सांभर आ गया। जिसे पकड़ने में 5 घंटे तक वन विभाग के कर्मचारी व लोग पीछा करते रहे। सांभर को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्‌ठा हो गई। घबराकर लोगों से बचने की कोशिश में सांभर ने एक दुकान का शीशा भी तोड़ दिया। आखिरकार एक दुकान में घुसने के बाद उसे लोगों की मदद से पकड़ लिया गया। हालांकि, घबराहट में भागने की वजह से सांभर को काफी चोटें भी लगी। इसके बाद जंगलात विभाग के कर्मी उसे अपने साथ ले गए।

सांभर सबसे पहले टांडा रोड पर देखा गया, फिर वह देवी तलाब मंदिर के पास एक दुकान में घुस गया। फिर वह वहां से भी भाग निकला , और इसके बाद वह रेल लाइन पार कर फिर एक और दुकान में घुस गया वहां लोगों और जंगलात विभाग के कर्मियों ने मिलकर उसे काबू कर लिया।

 

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें