INDIA LIVING NEWS

Latest news
नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू शादी के बंधन में बंधे पंजाब के सबसे महंगे Toll Plaza ने बढ़ाई लोगों की मुश्किल , आने-जाने पर भरने पड़ेंगे इतने रुपए पंजाब में सड़क हादसों में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाने वाले को मिलेंगे 2000 रुपये, फरिश्ते योजना ह... अगर आपको भी पंजाब पुलिस के सीनियर अधिकारी का आ रहा हैं फोन तो हो जाए सावधान ! लग सकता है पिटबुल-बुलडॉग जैसे खतरनाक नस्लों के कुत्तों पर प्रतिबंध फिल्म निर्देशक फराह खान पहुंचीं अमृतसर , श्री हरमंदिर साहिब में टेका माथा पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी समेत अन्य नेताओं पर कोरोना काल में दर्ज FIR रद्द करने का आदेश फेमस क्राइम शो CID में फ्रेड्रिक्स का किरदार निभाने वाले दिनेश फडनिस का निधन मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के सभी CP और SSP के साथ की मीटिंग, दिए कड़े आदेश जालंधर को मिले नए नगर निगम कमिश्नर व RTO, 19 IAS/PCS अधिकारियों के तबादले
Gas cylinder blast in Jalandhar's Guru Tegh Bahadur town, blasts, houses exploded, surrounding houses shaken

जालंधर के गुरु तेग बहादुर नगर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट, मची अफरातफरी, धमाके से आसपास के घर हिल गए

जालंधर (अनुराग ): जालंधर के गुरु तेग बहादुर नगर में आज गैस सिलिंडर ब्लास्ट हो गया। गैस सिलेंडर में जबरदस्त ब्लास्ट होने से दहशत फैल गई है। ब्लास्ट इतना तेज था कि घर में आग लग गई और सभी बिजली की तारें जल गई हैं। काफी मशकत के बाद दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। ब्लास्ट से आसपास के सात-आठ घरों की दीवारें तक हिल गई। डरे लोग घरों से बाहर निकल आए।

धमाका इतना जबरदस्त था कि एक किलोमीटर दूर तक उसकी आवाज सुनी गई। गनीमत रही कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ लेकिन घर में आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

 

source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *