INDIA LIVING NEWS

Congress party is going to hold a big rally against inflation, meeting of opposition parties convened on November 29

सोनिया गांधी ने इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए संभाली कमान, पार्टी के इन दिग्‍गजों को सौपी अहम जिम्‍मेदारियां


नई दिल्‍ली (संदीप ): सोनिया गांधी ने इस साल विभिन्‍न राज्‍यों में होने वाले विधानसभा चुनाओं के लिए कमान संभाल ली है। सोनिया गांधी ने भूपेश बघेल , मुकुल वासनिक , अशोक गहलोत , बीके हरिप्रसाद समेत अन्‍य दिग्‍गजों को चुनाव अभियानों के प्रबंधन और समन्वय के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। ये सभी नेता इस साल राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की रणनीति का अहम हिस्‍सा होंगे।

मालूम हो कि इस साल अप्रैल-मई में असम, पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव होने हैं। सोनिया गांधी ने जिन दिग्‍गजों को अहम जिम्‍मेदारियां सौंपी हैं वे इन विधानसभा चुनावों में चुनाव अभियान प्रबंधन एवं समन्वय के लिए अपने सियासी अनुभव से रणनीति को अमलीजामा पहनाएंगे। कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वरिष्ठ पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की जो संबंधित राज्यों के प्रभारियों के साथ निकट समन्वय में काम करेंगे।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें