Advert

INDIA LIVING NEWS

Big news: An elderly woman was brutally murdered by breaking into a house in Jalandhar, the daughter's condition critical.

MURDER : जालंधर में मां और बेटे को लुटेरों ने बेरहमी से मौत के घाट उतारा


लोहियां खास (जालंधर) : जिले के लोहियां के गांव अलीवाल में बीती मंगलवार की रात को एक घर में लूटपाट की वारदात करने आए लुटेरों ने मां-पुत्र का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। मोके पर पुलिस ने पहुँच कर जांच शुरू कर दी। मृतकों की पहचान करतारी पत्नी सौदागर और उसके बेटे मंगत राम के तौर पर हुई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारीयों को गांव वालों ने बताया कि हमें जब इस घटना के बारे में पता चला तो उनके घर जाकर देखा तो वहां माँ और बेटे की लाशें मिली व घर का समान बिखरा पड़ा था।

जिसके बाद लोहियां पुलिस को सूचित कर दिया गया। जानकारी के अनुसार माँ गूंगी और बेटा अपंग था , मृतक मंगत राम गांव के ही एक व्यक्ति की बकरियां चराने का काम करता था, जबकि मां करतारी गांव के पास के इलाके से मांग कर गुजारा करती थी। लुटेरों ने कुछ पैसों के लालच कर मां- पुत्र का कत्ल कर दिया।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें