Logo and Menue

जालंधर में ट्रांसपोर्ट नगर के नज़दीक फ्लाईओवर से गिरकर सांभर की हुई दुखद मौत


जालंधर (अनुराग ): ठण्ड की वजह से पहाड़ी इलाकों से जानवर अक्सर शहरों में आ जाते है। इसी क्रम में सोमवार को रामा मंडी इलाके में सांभर आ गया और इससे लोग दहशत में थे। उस सांभर की मंगलवार सुबह आज ट्रांसपोर्ट नगर में मौत हो गई। किसी तरह सांभर फ्लाईओवर पर चढ़ गया और गाड़ियों के शोर से डर कर इधर-उधर भागने लगा । खुद को वाहनों के बीच पाकर वह सहम गया था। उसने फ्लाईओवर से छलांग लगा दी और नीचे गिरने पर उसकी मौत हो गई।

पंजाब पुलिस पीसीआर टीम के सदस्य एएसआई लखबीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की फ्लाई ओवर से छलांग लगाने से सांभर की मौत हो घई। मौके पर पहुंचने पर लोगों ने बताया कि सांभर पठानकोट रोड की तरफ से आया और अमृतसर की तरफ जाने वाले फ्लाईओवर पर चढ़ गया , वहां से सांभर ने घबराकर छलांग लगा दी। नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने तुरंत जंगलात विभाग को सूचना दी। मौके पर जंगलात विभाग की टीम ने शव को कब्जे में लिया।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment