INDIA LIVING NEWS

Accident of former captain of Indian cricket team, car badly damaged, they survived narrowly

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान का हुआ एक्सीडेंट, कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त, गनीमत रही वे बाल बाल बचे


नई दिल्ली ( सनी ): भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व बल्लेबाज मो. अजहरुद्दीन की कार का राजस्थान के सोनवाल में एक्सीडेंट हो गया, लेकिन वो बाल-बाल बच गए। उनके निजी सहायक के मुताबिक इस दुर्घटना में उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई है। एएनआइ से मिली जानकारी के मुताबिक वो पूरी तरह से सुरक्षित हैं। हालांकि एएनआइ की तरफ से जो तस्वीर शेयर की गई है उसमें साफ नजर आ रहा है कि, उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है खास तौर पर कार का बांया हिस्सा पूरी तरह से पिचका हुआ नजर आ रहा है।

57 साल के अजहर भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी कर चुके हैं और इस वक्त हैदराबाद क्रिेकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं। सितंबर 2019 में वो इस पद पर नियुक्त हुए थे तो वहीं साल 2009 में वो मुरादाबाद से जीतकर मेंबर ऑफ पार्लियामेंट भी बने थे। अजहर ने टीम इंडिया की कप्तानी काफी साल तक की और भारत का प्रतिनिधित्व टेस्ट व वनडे मैचों में किया।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें