Logo and Menue

किसान आंदोलन के समर्थन में जालंधर में किसानों ने JIO मोबाइल टावरों के विरोध में किया प्रदर्शन, बंद करने की दी चेतावनी


जालंधर (अनुराग ): किसान आंदोलन के समर्थन में जालंधर के लम्मा पिंड चौक में किसानों ने मुकेश अंबानी की कंपनी JIO के मोबाइल टावरों के विरोध में प्रदर्शन किया। ‘मोदी सरकार मुर्दाबाद’ और ‘किसान-मजदूर एकता जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए किसानों ने कहा कि JIO नंबर वो बंद कर चुके हैं लेकिन इसके मोबाइल टावर अभी भी चल रहे हैं। वह टावरों को लेकर चेतावनी दे रहे हैं कि इन्हें खुद बंद कर दें क्योंकि लोगों में बहुत गुस्सा है और अगर भीड़ जुटी तो फिर टावर के मालिक व संचालक खुद जिम्मेदार होंगे।

भारतीय किसान यूनियन राजेवाल के झंडे तले रोष प्रदर्शन में जुटे किसानों ने कहा कि केंद्र सरकार ने उद्योगपति अंबानी व अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए नए कृषि सुधार कानून बनाए गए हैं। उनके ही दबाव में कानून को वापस नहीं लिया जा रहा जबकि किसान पिछले एक महीने से ज्यादा समय से दिल्ली बॉर्डर पर भीषण ठंड में आंदोलन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब में लोग JIO का मुकम्मल बहिष्कार करेंगे तथा जब तक किसानों की मांग मानकर यह काला कानून वापस नहीं लिया जाता, तब तक अंबानी की कंपनी का विरोध जारी रहेगा। इस दौरान वहां मौके पर भारी पुलिस दल मौजूद था।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment