INDIA LIVING NEWS

In Jalandhar, members of farmer organizations again surrounded the house of North-West Delhi MP Hansraj Hans, traffic jam

जालंधर में किसान संगठनों के सदस्यों ने फिर घेरा North-West Delhi के सांसद हंसराज हंस का घर, लगा ट्रैफिक जाम


जालंधर (अजय ): जालंधर में कृषि सुधार कानूनों के विरोध में किसान संगठनों के सदस्यों ने शनिवार को एक बार फिर भाजपा नेताओं को निशाना बनाया है। किसान संगठनों के सदस्यों ने एकत्र होकर उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के सांसद हंसराज हंस के घर का घेराव किया। इससे पहले गत 14 दिसंबर को भी जालंधर में रोष प्रदर्शन के दौरान किसानों ने सांसद हंस का घर घेरकर नारेबाजी की थी।

बता दें कि शुक्रवार को जालंधर कैट में किसान समर्थकों ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मना रहे भाजपा नेताओं को एक पैलेस में बंद करके हंगामा किया था। शहर में भी किसानों के समर्थन में पूर्व मंत्री और दिग्गज भाजपा नेता मनोरंजन कालिया के आवास को घरकर नारेबाजी की गई थी। शनिवार को भारतीय किसान यूनियन राजेवाल और मजदूर संघ के सदस्यों ने लिंक रोड स्थित सांसद हंस राज हंस के घर के बाहर रोष प्रदर्शन किया।

उन्होंने केंद्र सरकार से तीनों कानून वापस लेने की मांग की। वहां रोष प्रदर्शन की वजह से जाम की स्तिथि बन गयी और मौके से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। पुलिस को ट्रैफिक दूसरे रास्ते से निकालना पड़ा।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें