INDIA LIVING NEWS

BollyWood News: Alia Bhatt becomes mother, gives birth to baby girl

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी को लेकर किया खुलासा, पढ़े खबर


नई दिल्ली (दीपक ): इस साल के शुरू में खबर आई थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साल के अंत तक शादी करने वाले हैं लेकिन कोरोना महामारी के चलते सब कुछ बदल गया . अब फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर ने हाल ही में इस बात पर अपडेट दिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि अगर कोरोनावायरस महामारी नहीं होती तो उनकी आलिया भट्ट से शादी हो चुकी होतीl उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द ही शादी करेंगे.

इस अवसर पर रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट की जमकर सराहना भी कीl लॉकडाउन के दौरान आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की काफी सहायता भी की है. रणबीर ने यह भी कहा कि आलिया भट्ट उनके मुकाबले ज्यादा सफल है और उन्होंने लॉकडाउन में गिटार से लेकर स्क्रीनराइटिंग तक की क्लास ली है और आलिया भट्ट के सामने वह अपने आप को कम आंकते हैं.

रणबीर और आलिया ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है. दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं. दोनों पहली बार निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे.

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें